काजल से वशीकरण मंत्र


वशीकरण काजल मंत्र, सम्मोहन काजल निर्माण विधि, काजल/सुरमा के टोटके – जब काजल किसी लड़की की आंखों मे लग जाये तो वो उसका शिंगार बन जाता है, तो जब उसे किसी छोटे बच्चे के माथे पर लगाया जाता है तो वो उसकी रक्षा करता है। उसे किसिकी बुरी नजरों से बचाता है। जी हां, काजल को सिर्फ शिंगार तक ही नहीं देखा जाता, आज इसके मायने और बढ़ चुके है। इसका इस्तेमाल वशीकरण के लिय भी लोग करते है। जिसे काजल वशीकरण कहते है। वशीकरण का मतलब तो हम सब ही समझ चुके है। जिसमे एक इंसान किसी दूसरे इंसान को अपने कंट्रोल मे करके उसको अपने अधिकार मे लेना चाहता हो।

काजल से वशीकरण मंत्र

तो चलिये जानते है काजल के कुछ ऐसे की उपाय जिनके प्रयोग से आपको लाभ मिल सकता है। यदि आपके घर मे अक्सर अशांति का महोल बने रहता है व शांति बनाए जाने की कोशीशे विफल होती जा रही है तो ऐसे मे आप शनिवार के दिन सुबह एक काले कपड़े मे जटा वाले नारियल को लपेट ले फिर उसपर काजल से21 बिंदी लगा दे, इसके बाद उसे घर के बाहर लटका दे। इससे आपका घर बुरी नजरों से बच सकेगा और आप शांति का महोल महसूस कर पाएंगे। यही नहीं यदि आप काजल को एक शीशी में लेकर, शनिवार के दिन उसे अपने सिर से पैर तक 9 बार फेरकर किसी सुनसान स्थान पर गाड़ आए। ऐसा करने के बाद आप पीछे पलटकर न देखे। ध्यान रहे जिस चीज़ या औज़ार से गड्डा खोदा था उसे भी वही छोड़ दे। ऐसा करके आप शनि को शांत करके अपने जीवन मे भी शांति को पा सकते है।

काजल द्वारा वशीकरण करने हेतु आप रविवार के दिन, पुष्य नक्षत्र के अंतर्गत गूलर के फूल व कपास की रूई को आपस मे मिलाकर बत्ती बना ले, फिर मक्खन से उसे जला ले। ऐसा करने के बाद आपको उस बत्ती से निकलने वाली आग से ही काजल बनाना होगा। याद रहे इस काजल को आप किसी और को न दे। हर रात इसे लगाने से आप किसीको भी अपनी ओर आकर्षित करके अपने वश मे कर सकते हो।

ऊपर बताए गए टोटको के अलावा काजल वशीकरण के लिए एक खास साबर मंत्र भी है। जो इस प्रकार है, मंत्र: “ नम: पद्यनि। अंजन मेरा नाम। इस नगरी में बैठ कर मोहूँ सागरा गाम। राज करंता रजा मोहूँ । फर्श पे बेठा बनिया मोहूँ। मोहूँ पनिघट कि पनिहार।इस नगर कि छत्तीस मोहूँ पवन बयार। जो कोई मार मार करंता आवे।ताहि नरसिंह वीर बायां पग के अंगूठा। तले धर गेर आवे। मेरी भक्ति गुरु कि शक्ति। फुरो मंत्र ईश्वरोवाचा।“ इस विधि को करने के लिए जरूरी है कि आप मंत्र का जाप करते हुए अपामार्ग की टहनी तोड़ ले। इसके बाद उस टहनी पर रुई को लपेटकर उसे जला ले। जलने के दौरान तक मंत्र का जाप करते रहे। जलने के उपरांत इससे जो काजल तैयार हुआ है, उसको जमा कर ले। अब आपको जब जरूरत हो इस मंत्र को 7 बार जप कर काजल को आंखों मे लगा ले। किसी को भी वशीभूत करने के लिए इस काजल को काफी प्रबल माना गया है, जिसका प्रयोग आप करके देख सकते है।

जब काजल की बात की जाये तो सबसे ज्यादा आपने इसके इस्तेमाल को छोटे व नवजात बच्चो पर ही देखा होगा। ये भारतीय परम्परा सी बन चुकी है। हर घर मे काजल की शक्ति को लोग मानते है और दूसरा हम ये भी मानते है की छोटे बच्चो पर नज़र बड़ी जल्दी लगती है। ऐसे मे कोई भी इंसान अपने बच्चे को दुनिया की नज़र से बचाने के लिए नवजात की आंखों में काजल लगते है। आंखों मे ही नहीं आपने देखा होगा की बच्चो के तलवों पर भी काजल लगाया जाता है। जो अपने आप मे काजल के प्रति लोगो की श्रद्धा व विश्वास को दिखाता है।

ऊपर बताए गए मंत्र के अलावा अब हम आपको वो विधि भी बताते है जिसके द्वारा आप सम्मोहन काजल को बना सकते है। आप जरूर देखा या सुना होगा की अक्सर लोग दिवाली की रात इस काजल को बनाते है। तो आप रात 9 बजे के बाद एक घी का दीपक जलाकर उसके द्वारा इस काजल को बना सकते है। ध्यान जरूर दे की ये दीपक रात 9 बजे से लेकर सुबह 4 बजे तक जलते रहना चाहिए। आप इस दीपका के ऊपर कोई कटोरी या दूसरे दीपका को इस प्रकार रख दे की सारा काजल उसमे जमा हो जाए। उस दीपक की जलती लो को देखते हुए आप इस मंत्र का 11 माला जप करे। रुद्राक्ष माला का इस्तेमाल करे। मंत्र है: ||ॐ ह्री सर्व सम्मोहिनी स्वाहा || अगले दिन आप सारा काजल उस कटोरी से निकालकर एक शीशी मे रख ले और जब किसीको आप वश मे करना चाहे तो मंत्र को 11 बार पढ़कर उसे आंखों मे लगा ले। देखने वाला व्यक्ति आपसे सम्मोहित होने लगेगा।

तो यकीनन इस बात को नकारा नहीं जा सकता की जहां एक और काजल किसी स्त्री का सिंगार बनता है, तो वही दूसरी तरफ कैसे इसका इस्तेमाल सम्मोहन से लेकर वशीकरण व जादू-टोटके मे किया जाता है। हमने आपको ऊपर वो तमाम टोटके व सम्मोहन काजल बनाने का तरीका बताया, जिसकी मदद से आप भी किसी को अपनी ओर सम्मोहित करके अपनी इक्छा पूर्ण कर सकते है। बस ध्यान रहे कोई भी विधि को बुरे इरादे या किसी दूसरे का बुरा करने के लिए न करे।

यदि आप किसी भी समस्याओं का सामना कर रहे हैं या जीवन मैं कोई परेशानी है तो गुरु जी एक सलाह ला सकती है आपका जीवन मैं बदलाव तो अभी गुरु जी से फ़ोन पर बात करे और समाधान पाए.

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out /  Change )

Google photo

You are commenting using your Google account. Log Out /  Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out /  Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out /  Change )

Connecting to %s