प्रेमी को वश में करने के उपाय


जीवन में सभी को प्यार की चाहत होती है, परंतु कभी-कभी न चाहते हुए भी आपको अपने साथ से दूर होना पड़ता है। कारण कोई भी हो सकता है- साथी का स्वभाव या कोई अन्य औरत या कुछ और! पंडित, ज्योतिष, जादू, टोने, टोटके आदि जैसे तमाम उपायों से दावा किया जाता है कि यदि आपने यह उपाय अपनाया, तो ऐसा होगा। वैसा किया, तो वैसे परिणाम होंगे। लेकिन व्यवहारिक तौर पर वे उपाय या टोटके करने इतने कठिन होते हैं कि हर किसी के लिए उसे आजमा पाना लगभग असंभव हो जाता है। आपको जिस भी व्यक्ति यानि अपने प्रेमी या प्रेमिका अथवा पति या पत्नी को आकर्षित या वश में करना है उस के लिए आप ये कर सकते है पर जब भी करें शुद्ध मन या प्रेम भाव से ही करें। किसी दुर्भावना, बदले की इच्छा आदि से इसका प्रयोग कदापि न करें।

प्रेमी को वश में करने के उपाय

प्रेमी को वश में करने के उपाय: यदि आपके प्रेमी या पति का आपसे मन उचट गया हो तो श्री कृष्ण का स्मरण कर तीन इलायची अपने बदन से स्पर्श करती हुई शुक्रवार के दिन छुपा कर रखें। जैसे अगर साड़ी पहनतीं हैं तो अपने पल्लू में बांध कर उसे रखा जा सकता है और अन्य लिबास पहनती हैं तो रूमाल में रखा जा सकता है। शनिवार की सुबह वह इलायची पीस कर किसी भी व्यंजन में मिलाकर पति या प्रेमी को खिला दें। केवल तीन शुक्रवार में ही स्पष्ट और सकारात्मक अंतर आपको स्वंय नजर आएगा।

शनिवार की सुबह वह इलायची पीस कर किसी भी खाने में मिलाकर पति या प्रेमी को खिला दें। केवल तीन शुक्रवार में स्पष्ट अंतर नजर आएगा।
यदि आपके चाहते हुए भी आपको वैवाहिक सुख नहीं मिल पा रहा है, हमेशा पति-पत्नी में किसी बात को लेकर तनाव रहता हो, तो किसी भी शुक्रवार के दिन यह उपाय करें। मिट्टी का पात्र ले जिसमें सवा किलो मशरूम आ जाएं। मशरूम डालकर अपने सामने रख दें। पति- पत्नी दोनों ही महामृत्युंजय मंत्र की तीन माला जाप करें। इसके बाद इस पात्र को मां भगवती के श्री चरणों में चुपचाप रखकर आ जाए। ऐसा करने से मां भगवती की कृपा से आपका दांपत्य जीवन सदा सुखी रहेगा।

पति की रूचि पत्नी में कम हो गयी हो तो दोनों साथ भोजन करें और भोजन के समय चुपके से पत्नी पति के खाने में अपनी थाली से थोड़ा भोजन रख दे। इससे पति फिर से पत्नी में रूचि लेने लगता है।

यदि आपको संदेह हो की आपके पति के किसी अन्य महिला से सम्बन्ध हैं तो आप इसके लिए रात में थोडा कपूर अवश्य जलाया करें इससे यदि सम्बन्ध होंगे तो छूट जाऐंगे।

एक केले में गोरोचन मिलाकर लेप बनाएं। इस लेप को रात के वक्त सिर पर लगाएं। ऐसा करने से व्यक्ति में आकर्षण शक्ति आ जाती है।
शुक्ल पक्ष के रविवार को ५ लौंग शरीर में ऐसे स्थान पर रखें जहां पसीना आता हो व इसे सुखाकर चूर्ण बनाकर दूध, चाय में डालकर जिस किसी को पिला दी जाए तो वह वश में हो जाता है।

यदि आपके पति या प्रेमी किसी अन्य स्त्री पर आसक्त हैं और आप से कलह करते हैं। तो यह प्रयोग करें आपको बहुत लाभ होगा। प्रत्येक रविवार को अपने घर तथा शयनकक्ष में गूगल की धूनी दें। धूनी करने से पहले उस स्त्री का नाम लें और यह कामना करें कि आपके पति उसके चक्कर से शीघ्र ही छूट जाएं। श्रद्धा-विश्वास के साथ करने से निश्चिय ही आपको लाभ मिलेगा।

नारियल, धतूरे के बीज, कपूर को पीस लें। इसमें शहद मिलाएं। नियमित इसका तिलक करने से जिसे आप प्यार करते हैं वह आपको कभी छोड़कर नहीं जाएगा।


जब भी आपको संदेह हो की आपके पति किसी महिला के पास से आ रहें हैं, तो आप किसी भी बहाने से अपने पति का आंतरिक वस्त्र लेकर उसमे आग लगा दें और राख को किसी चैराहे पर फैंक कर पैरों से रगड़ कर वापिस आजाएं.

यदि आपके पति किसी अन्य स्त्री के मोहजाल में फंस गये हों तो जिस महिला से आपके पति का संपर्क है उसके नाम के अक्षर के बराबर मखाने लेकर प्रत्येक मखाने पर उसके नाम का अक्षर लिख दें और उस औरत से पति का छुटकारा पाने की ईशवर से प्रार्थना करते हुए उन सारे मखानो को जला दें तथा किसी भी प्रकार से ऐसी व्यवस्था करें कि उसकी काली भभूत आपके पति के पैर के नीचे आए

अपने प्यार को पाने के लिए आप सबसे पहले किसी भी अमावस्या के दिन दो सूखे हुए पीपल के पत्ते तोड़ ले, नीचे जमीन से न उठाए, जो कुछ पीले, सूखे हां वेे पेड़ से ही तोड़ें आप जिस से प्यार करते है, या जिसे प्रभावित करना चाहते हैं, उस का नाम दोनों पीपल के पत्तो पर लिख दें, एक पत्ते पर काजल से लिखें और उसको वहीं पीपल के पेड़ के पास उल्टा कर के रख दे और उस पर भारी पत्थर रख दे, और दूसरे पत्ते पर लाल सिंदूर से लिखें और उसको लाकर अपने घर की छत पर उल्टा कर के रख दें और उस पर एक भी पत्थर रख दे, ये उपाय आपको आगामी पूर्णिमा तक करना है यानि 16 दिन और प्रतिदिन पीपल के पेड़ में अपने साथी को पाने की प्रार्थना करते हुए पानी भी चढाएँ । कुछ दिन बाद आपने जिसका नाम लिखा था वह व्यक्ति आपसे संपर्क करेगा और वो आपकी तरफ आकर्षित होने लगेगा। इसके बाद सभी पत्ते एकत्र कर किसी शुद्ध स्थान पर गड्ढे में दबा दें।

अपने प्रेम को पाने के लिये यह उपाय करें – पति पत्नी

रात को सोते समय कपूर और लाल सिंदूर तकिये के नीचे रखकर सोयें और कपूर को सुबह जला दें और वह सिंदूर पूरे घर में छिड़क दें, इससे आपसी प्रेम बढ़ेगा।

रविवार की रात में सोते समय कुछ सिन्दूर बिस्तर पर पति के सोने वाले हिस्से की और बिखरा दें तथा प्रातः नहा कर माँ पार्वती का नाम लेकर उससे अपनी मांग भर लें। आपें पति आपके वश में रहेंगे।

नवमी के दिन सफेद मदार का पौधा लाकर घर में लगायें और दिवाली के दिन पौधे की पूजा करें। सफेद मदार के पौधे की पूजा से आपको जरुर लाभ होगा और पति का प्यार आपके लिए बढ़ जाएगा।

यदि आप किसी भी समस्याओं का सामना कर रहे हैं या जीवन मैं कोई परेशानी है तो गुरु जी एक सलाह ला सकती है आपका जीवन मैं बदलाव तो अभी गुरु जी से फ़ोन पर बात करे और समाधान पाए.

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out /  Change )

Google photo

You are commenting using your Google account. Log Out /  Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out /  Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out /  Change )

Connecting to %s