बॉस वशीकरण – बॉस वशीकरण टोटके, बॉस को वश में करना, बॉस को इम्प्रेस कैसे करे


बॉस वशीकरण टोटके, बॉस को वश में करना, बॉस को इम्प्रेस कैसे करे- अच्छी नौकरी तो हर इंसान पाना चाहता है, लेकिन बात सिर्फ अच्छी नौकरी तक ही सीमित नहीं होती। जब व्यक्ति के जीवन की पूरी planning नौकरी व धन से जुड़ी होती है तब वो चाहता है की ऑफिस मे जल्द से जल्द उसे एक अच्छा औदा मिल जाये या प्रमोशन के साथ सैलरी बढ़ जाये। ये तरकीबन सभी चाहते है, पर कई बार देखा ये गया है कि व्यक्ति चाहे जितनी मर्जी मेहनत कर ले, न उसके काम को बॉस सराहता है ना ही उसके प्रमोशन की बात होती है। मेहनत करने के बावजूद भी बॉस की नज़र उसपर नहीं पड़ती या उसके बदले का श्रेय कोई ले जाता है। ऐसे मे वो व्यक्ति निराश हो जाता है। पर आज हम आपको इसी विषय पर कुछ ऐसे खास उपाए बताएँगे जिनको फॉलो करके आप भी अपने बॉस की नज़र मे इम्प्रैशन बना सकते है।

बॉस वशीकरण

अपने बॉस को वश मे करने के लिए आप बॉस के हस्ताक्षर किए हुए किसी भी एक कागज को लेकर एक लाल रंग के पेन या फिर लाल रंग की स्याही से उस कागज़ पर गोल घेरे बनाते हुए ये सोचे की आप अपने बॉस को मोटी रस्सियों से बांध रहे हैं। ये कर लेने के बाद आप उस कागज को मोड़कर कीचड़ में दबा दें या फिर कहीं गड्डा खोदकर उसमे गाड़ दें। कुछ दिनों के बाद आप देखेंगे की आपका बॉस आपके वश में आ रहा है। इसी के साथ आपकी इच्छा भी पूरी हो जायेगी।

बॉस को वश मे करने के लिए आप उसकी एक फोटो लेकर उसके ऊपर घी और शहद लगाकर मिट्टी के कुल्हड़ में रख दे और इसके ऊपर से उसने दही भर दें। फिर उसपर थोड़ी सी होली की भस्म डाल दें। इसका मतलब हुआ की होली के तयोहार के समय आप इस उपाय को कर सकते है। सब कुछ करने के बाद कुल्हड़ के मुंह को एक लाल रंग के कपड़े से बांध दे और किसी ऊंची जगह पर रख दें। इस उपाय को करने से आपका बॉस आपके वश मे आ जाएगा। यदि आप प्रमोशन पाने के इंतज़ार मे है तो उसके लिये मैन्सिल व कपूर को कदली के रस में पीस ले। फिर उसका तिलक लगाकर अगर अपने बॉस से मिलने जाते है तो प्रमोशन की संभावना बनती है।

बॉस को वश मे करने के लिए आप इस कारगर तरीके को भी आजमा सकते है। जिसके अंतर्गत अगर आप मीटिंग मे जाने वाले है तो घर से ही सरसों के कुछ दाने ले जाये और वहां पहुंचकर बॉस की कुर्सी पर उन सरसों के दानों को डाल दें। इसके बाद जब बॉस उस कुर्सी पर बैठेगा तो सिर्फ उतने भर से वशीकरण का असर उसपर हो जाएगा और आपकी प्रोमोशन के आसार बढ़ जायेंगे। इसके अलावा आप शुक्ल पक्ष को रविवार की सुबह स्नान करने के बाद पाँच लौंग ले और उसे अपने शरीर मे पसीना आने वाली जगह रख दे। फिर उस लौंग को चाय या फिर दूध मे मिलाकर अपने बॉस दे दे। ऐसा करके आप अपने बॉस पर वशीकरण कर पाएंगे और उनकी नज़र मे आपका इम्प्रैशन भी अच्छा बन पाएगा। यदि आप रोज सुबह उठकर नहाने के बाद पीली हल्दी को शुद्ध गाय के घी, गौमूत्र व सरसों को पान के रस के साथ मिला ले और फिर उसका तिलक करेंगे तो इससे आपमे सम्मोहन शक्ति आ जाएंगी। ये प्रक्रिया आपको 21 दिनों तक करनी होगी। उस तिलक को देखने के बाद बॉस आपके वश मे होने लगेगा।

चलिये अब हम आपको बॉस को वश मे करने की एक दूसरी विधि बताते है। बॉस पर वशीकरण करने के लिए किसी दिन आप अपने बॉस को घर पर बुलाये और ध्यान दे की एक रात पहले ही आप 5 लौंग, 5 सुपारी और 5 इलायची को गाय के दूध में भिगो दें। अगले दिन जब बॉस को बुलाये तो खीर बनवाये और उन तीनों चीज़ों को अपने दांतो से चबाकर पीस ले और फिर खीर मे डाल दे। उस खीर को खाने के बाद बॉस आपके वश मे आ जाएगा।

ऊपर बताए गए टोटकों व काफी सारे उपायों को पढ़कर शायद आप उन्हे आजमाने की कोशिश करे, ताकि ऑफिस मे तरक्की पाने के साथ अपने बॉस की नजरों मे अच्छे बन सके। लेकिन इन सबके अलावा कुछ बेहद आम व सरल बाते भी होती है जिनहे फॉलो कर आप अपनी image बेहतर कर सकते है। ध्यान रहे की हर बार बॉस की चापलूस करने से बचे, क्यूकी अक्सर ऐसी चीजे बॉस बड़ी आराम से नोटिस कर लेता है, जिसकी वजह से image अच्छी होने की बजाए बुरी हो जाती है। साथ ही मेहनतकश इंसान के हुनर को हमेशा समझा जाता है, तो मेहनत करते रहेंगे तो बॉस भी खुश रहेगा और आपको प्रमोशन पाने के लिए कोई अलग से मेहनत भी नहीं करनी पड़ेगी। इस तरह आप अपने कैरियर को आगे बढ़ा सकते है।

यदि आप किसी भी समस्याओं का सामना कर रहे हैं या जीवन मैं कोई परेशानी है तो गुरु जी एक सलाह ला सकती है आपका जीवन मैं बदलाव तो अभी गुरु जी से फ़ोन पर बात करे और समाधान पाए.

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out /  Change )

Google photo

You are commenting using your Google account. Log Out /  Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out /  Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out /  Change )

Connecting to %s