बिना मंत्र के वशीकरण टोटके


बिना मंत्र के वशीकरण टोटके, वशीकरण करने के लिए हम जानते हैं कि किसी को भी वशीभूत करने के लिए मंत्रों की आवश्यकता होती है जिसे हम स्वयं पढ़ते हैं किसी को वशीकरण करने के लिए या फिर ज्योतिषों या तांत्रिकों की मदद लेते हैं।

बिना मंत्र के वशीकरण टोटके

मगर आज का हमारा विषय बिल्कुल अलग है जिसमें वशीकरण की तो हम बात जरूर करेंगे मगर यहां पर वशीकरण करने का टोटका थोड़ा अलग होगा। हम बिना मंत्रों के किसी को कैसे वशीकरण करेंगे यह आपको आज बताने जा रहे हैं।

उपाय:-

इस उपाय को करने के लिए आपको किसी तांत्रिक के पास जाने की जरूरत नहीं पड़ेगी। आप घर पर ही इस टोटके के माध्यम से किसी को भी आसानी से वशीभूत कर लेंगे वह भी बिना किसी मंत्र की सहायता से।

आपके मन में संका उत्पन्न हो रही है न कि यह कैसे संभव हो सकता है ? दोस्तों इस संसार में कुछ भी असंभव नहीं है। संभव- असंभव तो इंसानों द्वारा बनाए गए बातें हैं जो वह अपनी कमजोरियां छूपाने के लिए बोलते हैं। वास्तव में संभवों की इस दुनिया में असंभव कुछ भी नहीं है। कहने का तात्पर्य यह है कि वशीकरण के उपाय जहां पर कुछ लोग मंत्रों से करते हैं वहीं कुछ लोग बिना मंत्रों के ही वशीकरण में सिद्धि हासिल किए हुए हैं। आइए जानें कैसे ?

इस उपाय को करने के लिए आपके पास दो चीज़ों का होना बहुत जरूरी है।‌ पहला इलायची और दूसरा लाल पेन। यह दोनों वस्तु ही आसानी से आपको आपके घर पर मिल जाएगा।

अगर आपसे कोई नाराज है और आपके लाख कोशिशों के बावजूद भी वह व्यक्ति अगर आपसे रूठा हुआ है तो घबराएं नहीं हमारा बिना मंत्रों वाला वशीकरण टोटका आपके काम अवश्य आएगा और वह व्यक्ति अवश्य आपकी बात को सुनेगा जो आपसे किसी कारण ‌वश रूठा हुआ है।

बिना मंत्र के वशीकरण टोटके

ज्यादातर टोटकों को शनिवार के दिन ही किया जाता है। टोटकों में सफलता तब जल्दी मिलती है अगर टोटकों को शनिवार के अर्ध- रात्रि में करेंगे तो। अर्ध-रात्रि में शांति होती है। वातावरण में शोर-शराबे कम होते हैं। ऐसे समय टोटकों को करने से लाभ जल्दी मिलता है।

अब आपको लाल पेन का प्रयोग करना है। आपको अपने बाय हाथ के हथेली पर लाल पेन से उस व्यक्ति का नाम लिखना है अपने दाहिने हाथ से जिसको आप वशीभूत करना चाहते हैं।

नाम को लिखने के बाद आपको उन दो इलायची को आपके बाय हाथ के हथेली पर उस स्थान पर रखना है, जिस स्थान पर आपने उस व्यक्ति का नाम लिखा हुआ है जिसको आप वशीभूत करना चाहते हैं। इलायची को नाम वाले स्थान पर रखकर आप अब कसकर मुट्ठी बांध लिजिए। जब तक आपके हाथों पर पसीना न आ जाए तब तक मुट्ठी बांधे रखिए फिर इलायची को एक लाल कपड़े में बांधकर बहते हुए पानी जैसे—नदी हो या नाला जाकर बहा दिजिए।

बिना मंत्र के वशीकरण टोटके

अगर आप घर – परिवार वाले व्यक्ति हैं। आपके बच्चे हैं जो आपकी बातों को नहीं सुनते हैं। आप उनसे कह-कह कर थक चुके हैं। मगर फिर भी आपके बातों को वह गुरूत्व ही नहीं दे रहें हैं और आप अब परेशान हो गए हैं और उनको सचमुच अपने वश में करना चाहते हैं ताकि उनका भविष्य सुरक्षित हो और वह किसी मुसीबत में पड़ने से पहले बचें तो हम आपको बता दें आप बिना मंत्रों के बिना यंत्रों के अपने बच्चों को वश में कर सकते हैं हमारे टोटकों को अपनाकर। कैसे आगे पढ़िए:-

आपको शुक्ल पक्ष के शनिवार के दि 7 लौंग जिसको अंग्रेजी में Clove कहते हैं उसको लेना होगा और अर्ध रात्रि में उन 7 लौंगों को 21 बार फूंक मारना होगा। लौंग में फूंकने से पहले आपको अपने बच्चे का नाम बोलना होगा उसके बाद ही आपको फूंक मारनी होगी लौंग में इस बात को आप ध्यान में रखें।

उसके बाद आप अगली सुबह उठकर यानी कि रविवार को फूंक मारी गई 7 लौंगों में से एक लौंग को निकाल लिजिए और उस को अग्नि में जलाकर भस्म कर डालिए। इस तरह बाकी के 6 लौंगों को आने वाले 6 रविवार में निकालकर अग्नि में भस्म कर दिजिए।

बिना मंत्र के वशीकरण टोटके

आपको लौंग को भस्म करने के बाद उसके राख को बहते हुए पानी में बहा देना है। ताकि वह किसी के स्पर्श में ना आए इस बात का आपको ध्यान रखना होगा क्योंकि यह आपके बच्चे के जिंदगी का सवाल है।

इस तरह सात रविवार के बीतने के बाद ही आप देखेंगे एक चमत्कार अपने बच्चों के व्यवहार में आप देख पाएंगे की आपका बच्चा आपकी बात मान रहा है। आप जो कह रहे हैं वह वही सुन रहा है इसका अर्थ यह है कि आपने जो लौंग के टोटके किए थे उसका फल आपको मिल रहा है।

इसके अलावा आप जिस किसी का भी वशीकरण करना चाहते हैं यानी कि जिस भी व्यक्ति को वशीभूत करना चाहते हैं उस व्यक्ति को आपको स्मरण करना होगा और अमावस्या की रात्रि को उस व्यक्ति का नाम लेते हुए 7 बार आपको कहना होगा कि वह व्यक्ति मेरे बस में हो जाए।

बिना मंत्र के वशीकरण टोटके

उदाहरण के लिए हम आपको बताते हैं “ मोहन” मेरे वश में हो जाए। मोहन मेरे बस में हो जाए। इस प्रकार जिस भी व्यक्ति को आप को वशीकरण करना है उस व्यक्ति का नाम बोलते हुए इस बात को आप को बोलना होगा वह भी 7 बार। बोल कर आपको सो जाना है अगर आपके सपने में वह व्यक्ति स्वयं आता है तो उसका अर्थ यह है कि आपने उस व्यक्ति को वशीभूत कर लिया है‌।

इस टोटके को करने के वक्त आपका कपड़ा काला बिल्कुल भी नहीं होना चाहिए और समय रात के 12:00 बजे के बाद ही होना चाहिए। जब तक आप को इस टोटके में सफलता ना मिले तब तक आपको इस टोटके के विषय में किसी को भी नहीं बताना है अन्यथा आपका यह टोटका सफल होते-होते रुक जाएगा और आप जिस भी व्यक्ति को वशीभूत करना चाहते थे वह आप से वशीभूत नहीं होगा।

बिना मंत्र के वशीकरण टोटके

सारे बातों को ध्यान में रखकर ही आपको वशीकरण के टोटकों को अपनाना चाहिए। अन्यथा इसका सही परिणाम आपको नहीं मिलेगा। इसलिए बिना गलतियों के टोटकों को करने का प्रयास करें।

यदि आप किसी भी समस्याओं का सामना कर रहे हैं तो बस हमसे संपर्क करें क्योंकि केवल एक कॉल आपका जीवन बदल सकता है!!!

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out /  Change )

Google photo

You are commenting using your Google account. Log Out /  Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out /  Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out /  Change )

Connecting to %s